बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने बाढ़ पीड़ितों के लिए लगाई गुहार

amir khan

इंडिया व्यू के लिए ब्यूरो रिपोर्ट।

उत्तर और बिहार में बाढ़ से तबाही मची हुई है। सरकार, सेना, सामाजिक संग्ठन और व्यक्तिगत रुप से तमाम लोग बाढ़ राहत कार्य में लगे हुए हैं। वहीं बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान में लोगों के मदद के लिए आगे आएं हैं।

उन्होंने लोगों से अपील की है कि बाढ़ से ग्रस्त क्षेत्रों की मदद के लिए बनाए गए रिलीफ फंड में योगदान दें और मदद करें। आमिर खान ने बाढ़ राहत के लिए यह अपील ट्वीटर के माध्यम से की है। आमिर खान ने कहा कि लोग सरकार को अपना काम करने दें और पूरी तरह से सहयोग दें।

बता दें कि आमिर से पहले एक्टर-प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम ने भी बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए और कहा कि वो असम में बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद के लिए राज्य सरकार की मदद से पैसे इकट्ठा करना चाहते हैं।

बता दें कि देश के कई जिलों जैसे कि उत्तर प्रदेश, असम और बिहार में बाढ़ से हालात अनियंत्रित हो गए हैं। हालत और खराब हो गई है। यूपी के 24 जिलों में भारी तबाही हुई है। रविवार तक 72 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं बिहार में मरने वालों का अररिया में 75, सीतामढ़ी में 36, पश्चिमी चंपारण में 36, कटिहार में 26, किशनगंज में 23, मधुबनी में 23, पूर्वी चंपारण, दरभंगा और मधेपुरा में 19, सुपौल में 15, गोपालगंज में 14, पूर्णिया में 9, मुजफ्फरपुर में 7, खगरिया और सारण में 6, सहरसा व सीहोर में 4 लोगों की मौत हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *