भाजपा के दलित सांसद को मोबाइल पर मिलती हैं गालियां

janak ram mp

इंडिया व्यू के लिए ओमप्रकाश की रिपोर्ट।

गोपालगंज (बिहार)। भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि उन्हें दलित होने की सजा मिल रही है।  मोबाइल पर फोन कर धमकी और गालियां दी जा रही हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया के फेसबुक, व्हाट्सप एवं ट्विटर के माध्यम से भी गालियां दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि वे इस धमकी के चलते मानसिक रूप से पीड़ित हैं।

उन्होंने कहा कि उनके नाम से एक फर्जी फेसबुक एकाउंट बनाकर गलत टिप्पणी किया जा रहा है। दलित की आवाज बुलंद करने के लिए उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। दलित की आवाजा को दबाने का प्रयास किया जा रहा है।

श्री राम ने कहा कि उन्होंने कौन सा गुनाह कर दिया है दलित जाति में पैदा होकर। इसी वजह से उन्होंने धमकी दी जा रही है। उन्हें फोन कर धमकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद से ही यह ताना मिलता है कि आप रिजर्वेशन कोटा की वजह से सांसद हैं। तरह-तरह की यातना देकर परेशान किया जा रहा है। गोपालगंज की जनता के द्वारा चुना हुआ प्रतिनिधि हूं। मेरा अपमान करना यानि 25 लाख गोपालगंज की जनता का अपमान है। ऐसे लोग ताना देते हैं जो एक निकाय का चुनाव भी नहीं जीत सकते हैं। उन्होंने कहा कि समय आने पर धमकी दिए जाने वाले नंबर को भी खंगाला जाएगा।

यह भी बताया जा रहा है कि जब उन्होंने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया तो संसद से प्राप्त सरकारी मोबाइल नंबर पर भी फोन पर गालियां दी जाने लगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *