डीयू छात्र संघ चुनाव में तीन पदों पर एबीवीपी का कब्जा, एक पर एनएसयूआई की जीत

dusu result 2019

इंडिया व्यू ब्यूरो।

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी की बड़ी हुई है। अध्यक्ष पद पर अक्षित दहिया, उपाध्यक्ष पद पर प्रदीप तंवर एवं संयुक्त सचिव पद पर शिवांगी खरवाल ने जीत का परचम लहराया। परिषद का तीनों पदों पर कब्जा हुआ है। जबकि एक पद पर एनएसयूआई ने जीत दर्ज कराई है।

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ  चुनाव के नतीजों के लिए आज मतगणना हुई। इसमें चारों पदों के नतीजे घोषित हो गए हैं। एबीवीपी ने प्रेसिडेंट, वाइस प्रेसिडेंट और जॉइंट सेक्रेटरी पद पर जीत दर्ज कर ली है। वहीं एनएसयूआई ने सेक्रेटरी पद झटक लिया है। एबीवीपी की तरफ से अध्यक्ष पद पर अक्षित दहिया जीते हैं। वहीं उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के उम्मीदवार प्रदीप तंवर और जॉइंट सेक्रेटरी पर शिवांगी खरवाल ने जीत का परचम लहराया। इसके अलावा एनएसयूआई के उम्मीदवार आशीष लांबा ने सेक्रेटरी पद पर जीत दर्ज की है।

प्रेसिडेंट पद पर एबीवीपी के अक्षित दहिया 19 हजार वोटों से जीते हैं। वाइस प्रेसिडेंट पद पर प्रदीप तंवर ने 8,574 वोटों से जीत दर्ज की। जॉइंट सेक्रेटरी पद को शिवांगी खरवाल ने 3 हजार वोटों से जीता। एनएसयूआई को एक सीट पर जीत मिली है। एनएसयूआई के उम्मीदवार आशीष लांबा ने सेक्रेटरी पद को 1,053 वोटों से जीता।

आज मतगणना हुई। इसमें चारों पदों के नतीजे घोषित हो गए हैं। एबीवीपी ने प्रेसिडेंट, वाइस प्रेसिडेंट और जॉइंट सेक्रेटरी पद पर जीत दर्ज कर ली है। वहीं एनएसयूआई ने सेक्रेटरी पद झटक लिया है। एबीवीपी की तरफ से अध्यक्ष पद पर जीते हैं। वहीं उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी के उम्मीदवार और जॉइंट सेक्रेटरी पर।

दरअसल, कड़ी सुरक्षा के बीच गुरुवार को डूसू का मतदान हुआ । डीयू के मॉर्निंग कॉलेजों में सुबह 8:30 से दोपहर 1 बजे तक, जबकि इवनिंग कॉलेजों में 3 बजे दोपहर से शाम को 7:30 बजे तक वोट डाले गए। मतदान के लिए 52 केंद्र बनाए गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *