गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इलाज अमेरिका में चल रहा है। करेें स्वस्थ होने की कामना

manohar-parrikar

इंडिया व्यू ब्यूरो।

नई दिल्ली। पूर्व रक्षा मंत्री एवं गोवा के मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को लेकर देश में लोगों के चिंताएं सता रही हैं। उनके नाम का एक मार्मिक पत्र भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका इलाजा अमेरिका में चल रहा है।

शनिवार को केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने गोवा के मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की जानकारी साझा की और कहा कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अमेरिका में इलाज चर रहा है। चिकित्सा अच्छी चल रही है और उम्मीद जताई कि वह जल्द लौटेंगे। पर्रिकर  अग्नाशय की बीमारी से पीड़ित हैं और अमेरिका के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रह है। उन्हें मार्च के पहले हफ्ते में भर्ती कराया गया था।

वाणिज्य और उद्योग मंत्री सुरेश प्रभु ने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि ‘’मनोहर पर्रिकर से बात की जिनका अमेरिका के अस्पताल में ठीक इलाज चल रहा है। उनके जल्द ठीक होने, जल्द वापस लौटने की कामना।’

बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पिछले दिन मंगलवार को अमेरिका के लिए रवाना हुए। वे 14 फरवरी को बीमार पड़े थे, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। मुंबई के अस्पताल से उन्हें 22 फरवरी को छुट्टी मिली। उसी दिन पर्रिकर गोवा लौटे और विधानसभा में बजट पेश किया।

कुछ दिनों बाद पर्रिकर को फिर गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ( जीएमसीएच) में भर्ती कराया गया। मुख्यमंत्री चार दिनों तक जीएमसीएच में भर्ती रहे और फिर उन्हें पांच मार्च को लीलावती अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां से उन्हें अमेरिका ले जाया गया।

उन्होंने इलाज के लिए जाने से पहले एक वीडियो संदेश भी दिया है, जिसमें उन्होंने लोगों से कहा है कि वे उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *