मुजफ्फरपुर कांड में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा का इस्तीफा, पति को बेकसूर बताया

manju varma ani

इंडिया व्यू ब्यूरो।

पटना। मुजफ्फरपुर कांड में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मंत्री पद से अपना इस्तीफा सौंप दिया। अपने इस्तीफे के बाद मंजू वर्मा ने पत्रकारों से कहा कि मेरा पति बेकसूर है।

दरअसल, मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 लड़कियों के यौन शोषण के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर ने मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा से फोन पर राजनीतिक मुद्दों को लेकर बातचीत होने की बात स्वीकारी थी। जिसके बाद मंत्री को इस्तीफा देना पड़ा।

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर में एक स्थानीय अदालत में पेशी के दौरान आरोपी ब्रजेश ठाकुर से जब पत्रकारों ने उनकी गत जनवरी से जून महीने की कॉल डिटेल्स में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा से 17 बार फोन पर बातचीत होने के बारे में पूछा तो ब्रजेश ने उनसे किसी कार्य के बारे में बात होने से इनकार करते हुए यह स्वीकार किया कि उनसे राजनीतिक मुद्दों बात हुई है। विपक्षी दलों ने मांग की थी कि मंजू वर्मा इस मामले में नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें।

अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंजू वर्मा ने कहा कि उन्होंने किसी भी दबाव में इस्तीफा नहीं दिया है। उन्हें सीबीआई जांच पर पूरा भरोसा है। मेरे पति निर्दोष है यह बात जांच में साफ हो जायेगा।

उन्होंने यह भी कहा है कि जिस कॉल डिटेल रिपोर्ट के आधार पर मेरे पति को दोषी बताया जा रहा है। उस रिपोर्ट को पब्लिक डोमेन में रखा जाये। साथ ही ब्रजेश ठाकुर का पूरा कॉल डिटेल्स निकाला जाये और ब्रजेश ठाकुर से जिनकी भी बात हुई है उन सभी को दोषी माना जाये। इसी कॉल डिटेल से पता भी चल जायेगा कि किन-किन लोगों से ब्रजेश ठाकुर की बात होती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *