पैडमैनः महिलाओं से जुड़े गंभीर मुद्दे पर आधारित है कहानी

padman akshay kumar

इंडिया व्यू ब्यूरो।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘पैडमैन’ की धूम मची है। हर जगह इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है। वहीं इस फिल्म के अभिनेता इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर बिजी है। फिल्म में उन्होंने महिलाओं से जुड़े बेहद ही गंभीर मुद्दे को उठाया है।

अक्षय कुमार को लगता है कि सैनिटरी पैड्स टैक्से फ्री नहीं होने चाहिए। फिल्म सेनेटरी पैड्स बनाने वाले की कहानी आधारित है। अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक फिल्म है। फिल्मो में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म सेनेटरी पैड्स बनाने वाले की कहानी आधारित है। अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक फिल्मस है। फिल्मो में अक्षय के अलावा सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी मुख्य भूमिका में हैं। 

अक्षय कुमार का कहना है कि महिलाएं टैक्सि फ्री सैनिटरी पैड्स की बात कर रही हैं लेकिन मेरा कहना है कि ये बिल्कुिल फ्री होने चाहिए। 5 फीसदी रकम डिफेंस से कम कर दे, एक बम कम बनाये और महिलाओं का ये पैसा सैनिटरी नैपकिन खरीदने के लिए दें।
बिग बॉस 11 के फिनाले के कार्यक्रम में पहुंचे अक्षय कुमार ने दर्शकों को पैड बनाना सिखाया। उन्होंने वह मशीन भी दिखाई थी जिससे मुरुगनाथम सैनिटरी पैड्स बनाते हैं। अरुणाचलम मुरुगनाथम अपने गांव की महिलाओं के लिए सस्ते पैड्स बनाते हैं।

फिल्मि 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। यह फिल्म बॉक्स् ऑफिस पर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ के साथ क्लैश करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *