इन कारणों से टली पैडमैन के रिलीज की तिथि, 9 फरवरी लगेगी

akshay kumar pc

इंडिया व्यू ब्यूरो।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की चर्चित फिल्म पैडमैन की रिलीज टल गई है। संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर से बचने के लिए उन्होंने अपनी फिल्म टाल दिया है। अक्षय ने कहा कि भंसाली ने ‘पैडमैन’ की रिलीज की तिथि इस लिए बढ़ा दी गई क्योंकि भंसाली की फिल्म उसी डेट पर रिलीज हो रही है और वे पहले ही से काफी दिक्कतों का सामना कर चुके हैं।

बताते चलें कि फिल्म ‘पैडमैन’ को 25 जनवरी को रिलीज होना था। लेकिन, यह अब नौ फरवरी को थियेटरों में नजर आएगी। अक्षय ने कहा, ‘‘मेरी फिल्म पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज हो रही थी और पद्मावत भी इसी दिन रिलीज हो रही है। मैं फिल्मफेयर संवाददाता सम्मेलन में संजय लीला भंसाली से मिला और उन्होंने मुझे रिलीज की तारीख आगे बढ़ाने के लिए कहा।’

भंसाली ने कहा, ‘पद्मावत ने काफी दिक्कतों का सामना किया है। अक्षय कुमार की पैडमैन उसी दिन रिलीज हो रही है। हमने अक्षय से अपनी फिल्म के रिलीज होने की तारीख आगे बढ़ाने का अनुरोध किया।उनकी फिल्म भी बहुत बड़ी है।वह दो मिनट में ही तैयार हो गए।

उन्होंने कहा कि, मैं आपके साथ हूं।’ फिल्म निर्माता ने कहा, ‘यह करने के लिए बड़ा दिल चाहिए। मैं जीवनभर उनका आभारी रहूंगा। फिल्म बिरादरी को उन पर गर्व होगा।’ सेंसर बोर्ड की ओर से मंजूरी मिलने के बाद ‘‘पद्मावत” के निर्माताओं ने इसे 25 जनवरी को रिलीज करने की घोषणा की।

ज्ञात हो कि फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज होना था लेकिन राजपूत करणी सेना समेत विभिन्न राजपूत समूहों ने फिल्म की सामग्री पर आपत्ति जताई थी जिसके बाद उपजे विवाद के कारण यह रिलीज नहीं हो सकी।

‘पैडमैन” तमिलनाडु के सामाजिक कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनांथम की जिंदगी पर आधारित है जिन्होंने ग्रामीण भारत में सस्ते सैनिटरी नैपकिन बनाए। अब नौ फरवरी को ‘पैडमैन’ की टक्कर नीरज पांडेय की ‘अय्यारी’ से होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *