चुनाव में जीत के बाद नरेंद्र मोदी के लिए बीजेपी संसदीय बोर्ड ने क्या प्रस्ताव दिया

modi

इंडिया व्यू ब्यूरो।

नई दिल्ली।  बीजेपी की जीत पर  भारतीय जनता पार्टी संसदीय बोर्ड ने एक प्रस्ताव पारित किया है। जिसमें कहा गया है कि ‘फिर एक बार’ प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में अपार जनसमर्थन से केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनाने के लिए देश की जनता का ह्रदय से आभार व्यक्त करती है।

विगत कार्यकाल में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में सरकार की गरीब कल्याणकारी नीति, राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति स्पष्ट दृष्टिकोण, सबका साथ-सबका विकास के मूलमंत्र के साथ भारत की वैश्विक साख बढ़ाने के लिए यह जनता का सकारात्मक वोट है।

इस चुनाव में विपक्ष के द्वारा लोकतंत्र को हराने की लगातारकोशिशें हुई, चुनाव प्रक्रिया को लेकर जिस प्रकार भ्रम फैलाया गया उन सभी नकारात्मक विषयों को जनता ने स्पष्ट रूप से नकार दिया। पश्चिम बंगाल में राजनैतिक हिंसा के बावजूद वहां की  जनता ने जो स्पष्ट मत भारतीय जनता पार्टी को दिया है, संसदीय बोर्ड पश्चिम बंगाल की जनता को हार्दिक आभार व्यक्त करती है।

पार्टी संसदीय बोर्ड चुनावी राजनैतिक हिंसा के शिकार शहीद कार्यकर्ताओं के प्रत्ति श्रधांजलि व्यक्त करता है। उनके राष्ट्रवादी विचार के कारण हुए बलिदान के प्रति संसदीय बोर्ड कृतज्ञता व्यक्त करती है।

भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल इस बात पर भी संतोष व्यक्त करता है कि देश के सभी भागों में पार्टी के करोड़ों कार्यकर्त्ताओं ने अथक परिश्रम के साथ राष्ट्रवाद के विचार एवं सरकार के सकारात्मक योगदान से जनमानस को जोड़कर पार्टी को विजय बनाने का प्रयास किया।पार्टी के पन्ना प्रमुख व बूथ प्रमुख  से लेकर राष्ट्रीय टीम के सभी पदाधिकारी को संसदीय बोर्ड बधाई देती है।

विशेष रूप से उत्तर प्रदेश एवं बिहार में तथाकथित गठबंधन की हार और बंगाल, उत्तर-पूर्व में भारतीय जनता पार्टी की अप्रत्याशित सफलता, दक्षिण में पार्टी की मत प्रतिशत में वृद्धि  इस बात का संकेत है कि पार्टी ने देश के सभी क्षेत्रों और वर्गों को सुशासन की नीतियों से जोड़ा है। देश की पूर्वोत्तर राज्य अरुणाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत के सरकार बनाने के  लिए संसदीय बोर्ड अरुणाचल प्रदेश की जनता का भी हार्दिक आभार व्यक्त करता है।

भारतीय जनता पार्टी संसदीय बोर्ड पुनः देशवासियों को इस बात का विश्वास दिलाता है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में आगामी 5 वर्षों में भारत को यशस्वी बनाते हुए नए भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन कृतसंकल्पित होकर कार्य करेगी।

संसदीय बोर्ड इस बात का भी विश्वास व्यक्त करता है कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में, भारत जब 2022 में आज़ादी के 75 साल पूरे करेगा, तब तक हमारे महान स्वतंत्रता सेनानियों ने जिस भारत का सपना देखा है उसे पूरा करें और मजबूत, समृद्ध, विकसित तथा समावेशी भारत का निर्माण हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *